समय पूरा करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया / मोरवा में क्वारेंटाइन सेंटर्स से 89 लोगों को किया गया डिस्चार्ज

आनंदपुर क्वारेंटाइन सेंटर पर डिस्चार्ज प्रमाण पत्र के साथ लोग। आनंदपुर क्वारेंटाइन सेंटर पर डिस्चार्ज प्रमाण पत्र के साथ लोग।
X
आनंदपुर क्वारेंटाइन सेंटर पर डिस्चार्ज प्रमाण पत्र के साथ लोग।आनंदपुर क्वारेंटाइन सेंटर पर डिस्चार्ज प्रमाण पत्र के साथ लोग।

  • मुखिया की उपस्थिति में डाॅक्टर ने जांच कर सभी को प्रमाणपत्र दिया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

समस्तीपुर. कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर प्रखंड में बनाए गए विभिन्न पंचायतों में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में से क्वारंटाइन प्रवासी मजदूरों में से 14 दिनों का क्वारेंटाइन समय पूरा कर लिए 89 क्वारेंटाइन लोगों को जांचोपरांत शनिवार को घर जाने के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया। मोरवा दक्षिणी  पंचायत सरकार मवन क्वारेंटाइन सेंटर से 25, उत्क्रमित मध्य विद्यालय खेदूटांड़ क्वारेंटाइन सेंटर से 26 को मुखिया संतोष कुमार शर्मा की उपस्थिति में डॉ. प्रवीण कुमार ने जांचोपरांत प्रमाण पत्र देकर डिस्चार्ज किया।मध्य विद्यालय रघुनाथपुर क्वारेंटाइन सेंटर से 13 लोगों को मुखिया फूलन कुमार सिंह की उपस्थिति में व प्राथमिक विद्यालय बरियारपुर क्वारेंटाइन सेंटर से 19 लोगों को मुखिया नारायण शर्मा की मौजूदगी में डॉ. विजय कुमार द्वारा जांचोपरांत डिस्चार्ज किया गया।उत्क्रमित मध्य विद्यालय लसकारा क्वारेंटाइन सेंटर से 6 लोगों को डॉ. प्रवीण कुमार ने 14 दिनों का क्वारंटाइन समय पूरा करने पर जांचोपरांत डिस्चार्ज किया। क्वारेंटाइन सेंटर से छोड़े गए सभी लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव से संबंधित जानकारी देकर होम क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया। इस अवसर पर डॉक्टरों ने उनलोगों को स्वास्थ्य में किसी प्रकार की शिकायत आने पर सीएचसी मोरवा से संपर्क करने को कहा। मौके पर प्रधानाध्यापक महेन्द्र राम, गौरी शंकर सिंह, उपेंद्र महतो, रामदयाल राम, श्याम कुमार आदि भी मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना