पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:दक्षिण भारत के लिए आस्था सर्किट स्पेशल 31 को समस्तीपुर हाेकर जाएगी

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोराेना कहर के बाद पहली बार मंडल से दक्षिण भारत के लिए आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन अगामी 31 जनवरी को समस्तीपुर के रास्ते जाएगी। 13 रात व 14 दिनों की यात्रा यात्री मात्र 13230 रुपए में कर सकेंगे। यात्रा के दौरान यात्री को अलग से खाने पीने व रहने की व्यवस्था नहीं करनी होगी। शुक्रवार को स्थानीय जंक्शन पर आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश कुमार व संजीव कुमार सिंह ने बताया कि यह ट्रेन 31 जनवरी को रक्सौल से खुलेगी। ट्रेन सीतामढी, दरभंगा होते हुए समस्तीपुर पहुंचेगी।

जहां से तीर्थ यात्री को लेकर मुजफ्फरपुर, पटना, मोकामा, किऊल, आसनसोल, होते हुए तिरूपति बालाजी, मदूरई में मीनाक्षी मंदिर, रामेश्वरम मे रामनाथ स्वामी मंदिर, कन्याकुमारी में कन्याकुमारी टेंपल और विवेकानंद रॉक , त्रिवेंद्रम में पदमाननस्वामी टेंपल और पूरी में जगन्नाथ टेंपल का दर्शन को पहुंचेगी। ट्रेन 13 फरवरी को वापस लौटेगी। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान यात्रियों को ट्रेन में शाकाहारी भोजन, सुबह की चाय, नास्ता दिया जाएगा। इसके अलावा तीर्थ स्थल पर रूकने के लिए धर्मशाली की व्यवस्था होगी। इस ट्रेन के लिए बुकिंग शुरू हो गई है। लोग जल्द से जल्द बुकिंग करालें। ट्रेन की हर बोगी में सुरक्षा गार्ड तैनात होंगे। ट्रेन में काविड के नियमो का पालन करना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser