समस्तीपुर में हादसा, पूर्व थानेदार समेत 5 घायल:बारात से लौट रहे थे, मुसरीघरारी के पास डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो: ASI का टूटा पैर

समस्तीपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में बीती देर रात सड़क हादसे में पूर्व थानाध्यक्ष सहित पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुसरीघरारी थाना के पूर्व थानाध्यक्ष सह डीआईयू में कार्यरत संजय कुमार सिंह, एएसआई रजनीश कुमार कुछ लोगों के साथ एक बारात में शामिल होकर सोमवार की देर रात स्कॉर्पियो गाड़ी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर हरपुर ऐलॉथ गांव के निकट रोड डिवाइडर से स्कॉर्पियो टकरा गई। घटना में स्कॉर्पियो पर सवार पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसमें एएसआई रजनीश कुमार का पैर टूट गया। वहीं घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक भाग निकला।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची मुसरीघरारी थाना की पुलिस ने स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त करते हुए जांच पड़ताल में जुट गई। थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार लोगों का इलाज जारी है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं...