समस्तीपुर दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार:न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल, दलसिंहसराय में 2 साल पूर्व घटी थी घटना

समस्तीपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समस्तीपुर दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
समस्तीपुर दोहरे हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार।

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय में दो साल पूर्व हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। युवक की पहचान केवटा गांव निवासी मितरा महतो के पुत्र प्रद्युम्न महतो के रूप में हुई है। वह कई महीनों से फरार चल रहा था।

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि थाना क्षेत्र के घाट नवादा वार्ड संख्या बारह स्थित आइबी रोड में बीते दो साल पूर्व दीपावली की शाम हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल युवक की गिरफ्तारी हुई है। इस दोहरे हत्याकांड का उद्भेदन एक महीने पूर्व ही कर लिया गया था। हत्याकांड में शामिल अपराधियो के शिनाख्त पर गुप्त सूचना के आधार पर मेरे नेतृत्व में SI राज किशोर सिंह सहित पुलिसबल की मदद से इसे बाजार से गिरफ्तार किया गया है।

बताते चले कि 2020 में दिवाली की शाम हथियारबंद बदमाशों ने आईबी रोड स्थित स्व. भाग्य नारायण राय के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग किया था। घटना में अहिल्या देवी (62 वर्ष), अस्मित कुमार (13 वर्ष) की मौत हो गई थी। वहीं खुशबू कुमारी (18 वर्ष) का इलाज समस्तीपुर के निजी क्लिनिक में की गई थी। घटना में मृतक की बेटी प्रमिला देवी, पूजा कुमारी, दामाद राकेश कुमार घायल हुए हो गए थे। घटना के एक साल बाद पुलिस ने कांड का उद्भेदन करते हुए कुछ अपराधी को पकड़ा था। जिसमें एक प्रद्युम्न महतो भी था।

खबरें और भी हैं...