पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वाहन चेकिंग:अंगारघाट व उजियारपुर पुलिस ने की सघन वाहन चेकिंग

समस्तीपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को लेकर प्रखंड में सघन वाहन चेकिंग किया जा रहा है। अंगारघाट तथा उजियारपुर थाना के अलावे सीओ संजय कुमार महतो के नेतृत्व में एनएच 28, एसएच 55 सहित प्रखंड के विभिन्न मार्गों पर वाहन चेकिंग किया जा रहा है। अंगारघाट चौक, सातनपुर चौक, गावपुर सहित अन्य स्थानों पर अधिकारियों ने दर्जनों गाड़ियों को रोककर उसकी कागजातों के साथ डिक्की आदि की जांच किया। अंगारघाट थाना के पुलिस पदाधिकारी एस के चौबे ने बताया कि 5 बाइक को कागजात व अन्य कमी के कारण चलान काटने की कार्रवाई के लिए थाना भेजी गई है। सीओ ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए लागू आदर्श आचार संहिता को चुस्ती से लागू कराया जा रहा है, जगह-जगह वाहन चेकिंग किया जा रहा है।

मुख्य सड़कों पर चला वाहन चेकिंग अभियान

क्षेत्र में निष्पक्ष व भयमुक्त विधानसभा चुनाव संपन्न करवाने को लेकर पदाधिकारियों के नेतृत्व वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने सिंघिया रोसड़ा व सिंघिया बहेड़ी सड़क पर दो पहिए, चार पहिए वाहन के साथ-साथ भारी वाहन की भी जांच की। वाहन चेकिंग के दौरान अर्द्धसैनिक बल के जवान वाहनों को सड़क के किनारे रोक कर डिग्गी व वाहन गुप्त स्थानों पर बने तहखानों की गहनता पूर्वक जांच की। वहीं पदाधिकारी वाहनों की कागजात आदि की जांच की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें