अपराधियों के पिस्टल का जवाब ईंट से, भागे बदमाश:समस्तीपुर में कपड़े की दुकान में घुसे हथियारबंद अपराधी, दुकानदार पर की फायरिंग; मोबाइल लूटकर भागे

समस्तीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान के बाहर  जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
दुकान के बाहर जुटी लोगों की भीड़।

समस्तीपुर में गुरुवार को बदमाशों ने सरायरंजन बाजार में एक कपड़ा दुकान में घुसकर फायरिंग की। तीन बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने दुकानदार पर पिस्टल तान दिया और उसका मोबाइल छीन फरार हो गए। जाते-जाते बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जमीन पर गिरा मैग्जीन।
जमीन पर गिरा मैग्जीन।

भागने के दौरान जमीन पर गिरा मैग्जीन
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया, सरायरंजन बाजार स्थित सोनी वस्त्रालय नामक कपड़े की दुकान पर दस बजे के आसपास तीन बाइक पर सवार होकर छह की संख्या में पहुंचे। हथियारबंद बदमाशों ने दुकानदार महेश्वर कुमार साह पर पिस्टल तान दिया। इसको देखते दुकानदार के बाहर भागने पर बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की। इसके बाद वे भागने लगे। जाते-जाते बदमाशों ने दुकानदार का मोबाइल छीन लिया। वहीं भागने के क्रम में एक बदमाश के हथियार का मैगजीन भी जमीन पर गिर गया।

दुकानदार ने ईंट लेकर बदमाशों को दौड़ाया
घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार महेश्वर कुमार साह ने बताया कि वह दुकान पर बैठे थे। 5 से 6 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पिस्टल तान दिया। जब तक हम समझ पाते बाहर निकल गए। बाहर निकलता देख बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने कहा- चुप रहो, चुप रहो, कोई बोलेगा नहीं। हम हिम्मत करके हल्ला करते हुए बाहर निकले तो बदमाश भी बाहर निकला। सुबह का समय रहने से बाजार में भीड़भाड़ ज्यादा नहीं थी। इसके बाद हम ईंट लेकर दौड़ाएं तो सभी भाग गया। जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। केवल मोबाइल छीनकर ले गया है।

खबरें और भी हैं...