पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हथियारबंद अपराधियों ने MR को मारी गोली:बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को रोका, फिर गोली दाग दी, गंभीर स्थिति में रेफर

समस्तीपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
MR को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराने ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
MR को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराने ले जाते लोग।

समस्तीपुर जिला में आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगलगढ़ का है, जहां बुधवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने दुधपुरा बिजली फीडर के समीप एक मेडिकल रिप्रजेंटेटिव को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे निवासी अर्जुन कुमार (30 वर्ष) के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वह MR का काम करता है। वह बाइक से मंडलगढ़ से अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में जैसे ही वह दुधपुरा बिजली फीडर के पास पहुंचा, बाइक पर सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर उसपर फायरिंग कर दी। अर्जुन को एक गोली लगी। गोली लगते ही वह खून से लथपथ हो बाइक से नीचे गिर गया।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल अर्जुन को अनुमंडलीय अस्पताल रोसड़ा में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इधर, घटना की सूचना पर हसनपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...