पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्तीपुर में बदमाशों ने युवक से लूटी बाइक:विद्यापतिनगर में हथियारबंद बदमाशों ने युवक से लूटी बाइक, पुलिस उसी रास्ते में कर रही थी गस्ती

समस्तीपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विद्यापतिनगर थाना, समस्तीपुर । - Dainik Bhaskar
विद्यापतिनगर थाना, समस्तीपुर ।

समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने युवक से बाइक लूट फरार हो गए। मामला गढ़सिसई गांव में उस समय घटी जब बढ़ौना टांडा निवासी गौरी शंकर राय के पुत्र दीपक राय अपनी हीरो स्पेलडर बाइक से घर से दलसिंहसराय की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान गढ़सिसई चौक के निकट दलसिंहसराय जाने वाली सड़क पर दो बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने युवक की बाइक को रोककर पिस्टल दिखा जबरन लूट लिया। जबकि घटना के समय विद्यापतिनगर थाना की गस्ती गाड़ी उसी ओर गस्ती कर रही थी।

सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने पीड़ित युवक से घटना की पूरी जानकारी लेते हुए बदमाशों की शिनाख्त में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से जांच में जुट गये। वहीं सोमवार की देर शाम एक दूसरी घटना बढ़ौना गांव में हुई है। जहां मुकेश दास की स्पेलडर बाइक को अज्ञात चोरों मद चुरा लिया। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मुकेश दास अपने घर के सामने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर अंदर गए थे। इसी बीच चोरों ने बाइक की चोरी कर ली। दोनो ही मामलों को लेकर थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

खबरें और भी हैं...