पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाढ़ का कहर:बागमती का पानी ओवरफ्लो, मथुरापुर टॉरा पंचायत के 8 वार्ड बाढ़ से प्रभावित

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र की सोरमार पंचायत अंतर्गत डरोरी जीरो माइल के समीप बागमती नदी के पानी ओवरफ्लो होने के कारण क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। जब पानी ओवरफ्लो होना शुरू ही हुआ था तो स्थानीय लोगों के द्वारा तटबंध मरम्मत ही नहीं कराने दिया गया था। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी परंतु पुलिस को भी निराश होकर लौटना पड़ा था। इसके बाद लगातार हो रहे पानी ओवरफ्लो के कारण क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

पानी ओवरफ्लो होने के कारण 3 दिनों में मधुरापुर टॉरा पंचायत के लगभग 8 वार्ड में बागमती नदी के बाढ़ का पानी घरों मे घुस गया है। इसके कारण स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में स्थानीय मुखिया राजकुमारी देवी ने बताया कि हमारे पंचायत के 6-7-8-9-10-12-15-16 वार्ड बाढ़ से प्रभावित हो चुका है। इसमें 7-8 एवं 12 वार्डों में नाव अति आवश्यक है परंतु अब तक पंचायत के लोगों के लिए नाव की व्यवस्था भी नहीं की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें