पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भौतिक सत्यापन:बीडीओ ने किया हसनपुर विधानसभा के तीन बूथों का भौतिक सत्यापन

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीडीओ मनोरमा कुमारी प्रखंड अंतर्गत पड़ने वाली हसनपुर विधानसभा के मतदान केंद्रों के विखंडीकरण को लेकर बूथों का भौतिक सत्यापन किया। बीडीओ ने मौजूद कर्मियों को मतदान केंद्र से संबंधित विभिन्न तरह के दिशा-निर्देश देते हुए विखंडीकरण के बाद चयनित कर प्रस्तावित किए गए सहायक मतदान केंद्रों का जायजा लिया। इस दौरान प्राथमिक विद्यालय मुसेपुर, उत्क्रमित विद्यालय भिरार के प्रस्तावित किए गए सहायक मतदान केन्द्रो का भौतिक सत्यापन कर संबंधित समस्या के साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं का अवलोकन किया।

बताया गया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए डिस्टेंसिंग के अनुपालन को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशानुसार हसनपुर विधानसभा के 12 मतदान केंद्रों की विखंडीकरण को लेकर प्रस्तावित की गई थी। हसनपुर विधानसभा के 3 मतदान केंद्रों पर भवन व जगह के आभाव के कारण सहायक मतदान केंद्र के लिए परिसर से बाहर सरकारी भवन को चयनित कर प्रस्तावित की गई थी। इस दौरान बीडीओ ने जहांगीरपुर गांव के विद्यालय स्थित मतदान केंद्र का जायजा लिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement