दिनदहाड़े बैंक में लूट:समस्तीपुर में केनरा बैंक की शाखा में घुसे 2 बदमाश, बैंककर्मियों को बंधक बना लूटे ₹1.80 लाख

समस्तीपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे गांव स्थित केनरा बैंक शाखा में हुई
  • गुरुवार सुबह करीब 11 बजे ग्राहक बनकर आए 2 बदमाश, हथियार दिखा लूटपाट की

समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक में दिनदहाड़े घुसकर 1 लाख 80 हजार रुपए लूट लिए। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे गांव स्थित केनरा बैंक शाखा में हुई। बैंककर्मियों के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे 2 नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और कैशियर से लॉकर खुलवाया। इसके बाद लॉकर में रखे कैश को लेकर मुसरीघरारी की ओर फरार हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस बैंककर्मियों से मामले की पूछताछ कर रही है। CCTV फुटेज किसी के हाथ नहीं लगे, इसलिए बैंक के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। पुलिस ने बैंक मैनेजर से घटना जानकारी ली। सदर SDPO प्रीतीश कुमार के अनुसार केनरा बैंक में हुई वारदात की जांच की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

बैंककर्मी के अनुसार गुरुवार सुबह 10 बजे बैंक खुलते ही ग्राहकों का आना जाना शुरू हो गया। करीब 11 बजे ग्राहकों के वेश में पहुंचे बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक स्टाफ को बंधक बना लिया। इसके बाद कैश काउंटर में रखे एक लाख 80 हजार रुपए निकाल कर फरार हो गए। बैंककर्मियों की मांग है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की है। साथ ही बैंक में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करवाए।

खबरें और भी हैं...