पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्तीपुर में CPM कार्यकर्ताओं का बवाल:देर रात विधायक अजय कुमार पर हुआ था हमला, बॉडीगार्ड को भी किया जख्मी; विरोध में 3 घंटे तक जाम रहा हाइवे

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने झंडा बैनर के साथ ओवरब्रिज के पास समस्तीपुर-पटना मार्ग को जाम कर दिया। - Dainik Bhaskar
लोगों ने झंडा बैनर के साथ ओवरब्रिज के पास समस्तीपुर-पटना मार्ग को जाम कर दिया।

समस्तीपुर में विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र से माकपा (CPM) विधायक अजय कुमार पर हुए हमले के विरोध में रविवार को सैकड़ों कार्यकर्ता आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए। लोगों ने झंडा-बैनर के साथ ओवरब्रिज के पास समस्तीपुर-पटना हाइवे को जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। उनका कहना है कि जब तक हमलावारों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक सड़क जाम रहेगा। हंगामे से आम लोगों को करीब 3 घंटे तक काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इधर, पुलिस के वरीय पदाधिकारी लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस के अनुसार, कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया गया है कि हमला करने वाले सभी बदमाशों काे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुछ बदमाशों की पहचान हुई है। उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। सड़क पर आवागमन सामान्य है।

गुस्साए लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।
गुस्साए लोग हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

शनिवार देर रात घुसे थे बदमाश

शहर के स्टेशन रोड स्थित माकपा कार्यालय पर शनिवार देर रात बाइक सवार एक दर्जन बदमाशों ने हमला बोल दिया था। इस दौरान बदमाशों ने विधायक के बॉडीगार्ड को ईंट-पत्थर से मार कर जख्मी कर दिया। इसके अलावा लोगों ने विधायक की स्कार्पियो को क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत रही कि इस हमले में विधायक बाल-बाल बच गए।

2 माह पहले भी हुआ था हमला

घटना के संबंध में विधायक अजय कुमार ने कहा कि शनिवार की रात लगभग एक दर्जन की संख्या में चारपहिया वाहन और बाइक से पहुंचे अपराधी पहले गाली-गलौज कर हंगामा करने लगे फिर कार्यालय के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। इस दौरान उनका अंगरक्षक बीच-बचाव करने के लिए नीचे उतरा ही था कि अपराधियों ने उसपर हमला बोल दिया। स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की सूचना पर नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधायक का कहना है कि करीब दो माह पूर्व उजियारपुर में भी उनपर हमला हुआ था।

खबरें और भी हैं...