समस्तीपुर में नदी किनारे मिला युवक का शव:डूबने की जताई जा रही आशंका, घंटो कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।

समस्तीपुर में जमुआरी नदी किनारे शनिवार को एक युवक का शव बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना के बाद उसे देखने वालों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी पंचायत वार्ड संख्या तीन की है। दरअसल, जमुआरी नदी किनारे जानवरों के लिए चारा लाने गए गांव के कुछ लोगों ने नदी में युवक के शव को तैरता देख इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नदी से निकलवाने में जुट गए। घंटो कड़ी मशक्कत के बाद नदी से युवक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने आसपास के लोगों से शिनाख्त करने की कोशिश की। लेकिन शव के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। युवक का उम्र लगभग 40 वर्ष के आसपास की बताई जा रही है।

पुलिस ने नदी से शव को बाहर निकालने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। लाश पर किसी तरह के ज़ख्म का निशान नहीं था। वहीं मृतक के पैंट का बटन खुला था। जिससे डूबने की आशंका जताई जा रह है। हालांकि मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया शव देखने से प्रतित होता है कि युवक शौच के लिए निकला होगा। नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। शव की पहचान होने तक उसे 72 घंटे सुरक्षित रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...