भाई की शादी में जा रहे दो दोस्तों की मौत:ट्रक ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, तीन दिन के अंदर दोनों की गई जान

समस्तीपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मनोज राम और उसका दोस्त सन्नी। - Dainik Bhaskar
मृतक मनोज राम और उसका दोस्त सन्नी।

समस्तीपुर में दोस्त के साथ फुफेरे भाई के शादी समारोह में बाइक से सातनपुर जा रहे युवक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दोनों दोस्त की मौत हो गई। जहां दोनों की मौत तीन दिन के अंतराल पर हुई है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल, रविवार की शाम दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा वार्ड संख्या तीन निवासी मन्नू राम के पुत्र मनोज राम (20 वर्ष) व शिवजी राम के पुत्र सन्नी राम (23 वर्ष) एक बाइक पर सवार होकर अपने फुफेरे भाई सुमंत की शादी में भाग लेने सातनपुर जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 28 पर बसढ़िया गांव के समीप सामने से तेज गति से आ रही ट्रक ने जोड़दार ठोकर मारते हुए फरार हो गया।

घटना में दोनों युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगो की मदद से दोनों को मुसरीघरारी के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद से दोनों को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया। जहां ले जाने के दौरान सोमवार को मनोज की मौत रास्ते में ही हो गई। वहीं बुधवार को पीएमसीएच में बुधवार को इलाज के दौरान सन्नी ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं, मृतक मनोज राम की मां सीता देवी अपने बेटे के फोटो को देखकर बार-बार बेहोश हो जा रही है। घर में मौजूद पिता मन्नू राम का भी हाल बेहाल है। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। बड़ा भाई कौशलेंद्र कुमार व छोटा किशनदेव कुमार माता-पिता को संभालने में जुटा है। मृतक शहर के ही एक गैरेज में मैकेनिक का काम करता था। वहीं सन्नी की मां बासमती देवी का भी रो-रोकर बुरा हाल था। वह हर आने-जाने वाले लोगों से अपने बेटे को बुलाने की जिद पर अड़ी है।

मृतक सन्नी के पिता शिवजी राम, भाई श्रवण कुमार, सुजीत कुमार, अमन कुमार के आंख से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे है। सन्नी भी भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह नेपाल के काठमांडू भानकोट में एक जूता-चप्पल की फैक्ट्री में काम करता था। उसी की कमाई से घर का सारा ख़र्च चलता था।

ग्रामीण बताते हैं कि मनोज व सन्नी दोनों अच्छे दोस्त थे। दोनों ने एक साथ आठवीं तक की पढ़ाई गांव के ही सरकारी स्कूल से की थी। सन्नी दिवाली व छठ पर्व की छुट्टी में अपने घर आया हुआ था। बीते 21 नवंबर को उसके फुफेरे भाई की शादी होनी थी। इसको लेकर वह अपने दोस्त मनोज के साथ बाइक से बारात में शामिल होने सातनपुर जा रहा था कि रास्ते में हादसा हो गया।