समस्तीपुर में दवा दुकानदार का मर्डर:दर्द की दवा लेने दुकान पर आए दो अपराधी, सिर में गोली मारी और फरार हो गए

समस्तीपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। - Dainik Bhaskar
डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

समस्तीपुर में दवा दुकानदार की हत्या कर दी गई। बुधवार देर शाम दो अपराधी दुकान पर आए और दर्द की दवा मांगी। दुकानदार ने जैसे दवा देने के लिए हाथ बढ़ाया, वैसे ही एक अपराधी ने उनके सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद अपराधी फरार हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

स्थानीय लोगों ने घायल दवा दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, जमीनी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव निवासी रंजीत कुमार सिंह के रूप में की गई है।

घटना के बाद रोते-बिलखती पत्नी।
घटना के बाद रोते-बिलखती पत्नी।

परिजनों का कहना है कि रंजीत कुछ वर्ष पूर्व से अपने ससुराल रानीटोल में ही अपनी पत्नी के साथ रहकर दवा दुकान चलाते थे। बुधवार देर शाम अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। रंजीत का उनके गांव में जमीन विवाद चल रहा था। आशंका है कि इसी विवाद में हत्या की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...