समस्तीपुर में बदमाश ने चंद मिनटों में उड़ाई बुलेट:घर जाने के लिए निकला तो गायब मिली बुलेट, CCTV में कैद हुई वारदात

समस्तीपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV में कैद हुई वारदात। - Dainik Bhaskar
CCTV में कैद हुई वारदात।

समस्तीपुर जिला में कार व बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। बदमाश एक के बाद एक चोरी की घटना को अंजाम देते हुए पुलिस का सिरदर्द बढ़ा रही है। मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के सिनेमा चौक की है। जहां मंगलवार की रात एक बदमाश ने चंद ही मिनटों में लड्डू गोपाल नामक मिठाई दुकान के सामने लगी बुलेट गाड़ी की चोरी कर चलता बना। चोरी की सारी वारदात सामने लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना को लेकर रोसड़ा के सिनेमा रोड स्थित लड्डू गोपाल के मालिक अभिराम झा के पुत्र गोपाल कुमार झा (27 वर्ष) ने बुधवार को स्थानीय थाना की पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सहित लिखित आवेदन देते हुए बुलेट गाड़ी (KA 05 KP 4910) चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस को दिए गए आवेदन में मिठाई दुकानदार ने बताया है कि रोजना वह अपनी बुलेट गाड़ी दुकान के बाहर ही लगाया करता था। हर रोज की तरह उसने आज भी अपनी बुलेट वहीं पर लगाते हुए दुकान पर अपनी काम में जुट गया। रात के आठ बजे के आसपास जब मैं अपनी दुकान से घर जाने के लिए निकलने लगा तभी कुछ और ग्राहक आ गए जिसमें में व्यस्त हो गया। लगभग आधे घंटे बाद काम समाप्त कर घर जाने के लिए निकला तो बुलेट अपनी जगह से गायब मिली।

वहां पर गाड़ी नही मिलने पर आसपास खोजबीन किया परंतु कुछ पता नही चल सका। इसके बाद वहां पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरा का फुटेज चेक किया तो देखा कि एक बदमाश गाड़ी के पास आकर उस पर बैठ उसका लॉक तोड़कर स्टार्ट करते हुए चंद मिनट बाद ही भाग निकला। घटना की सारी वारदात उस कैमरे में कैद हो गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच में जुटी है।

बताते चले कि कुछ दिन पूर्व ही रोसड़ा के एक पार्किंग से चार की संख्या में स्विफ्ट कार से पहुंचे बदमाशों ने 4 मिनट में ही स्कॉर्पियो गाड़ी उड़ा ली थी। पुलिस उसकी जांच में ही जुटी थी कि एक ओर चोरी की वारदात हो गई। घटना को लेकर लोगों में पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।