गन प्वाइंट पर BOI में 16.76 लाख की डकैती:समस्तीपुर में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मचारियों को कमरे में बंद किया, फिर 16.76 लाख रुपए ले उड़े

समस्तीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर बैंक ऑफ इंडिया में 16.76 लाख रुपए की डकैती कर ली। बैंक मैनेजर ने बताया कि शनिवार दोपहर 4 बदमाश बैंक में घुस आए और पिस्टल दिखाकर कैश काउंटर और बोल्ट खुलवाया, फिर पैसे लेकर फरार हो गए। बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया था। उन्हें अलार्म बजाने तक का मौका नहीं मिला। घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलॉथ स्थित BOI की है।

बैंक मैनेजर अभिषेक रंजन ने बताया कि लगभग 16.76 लाख रुपए की डकैती हुई है। सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटे हैं। घटना के बाद पुलिस इस लूट की वारदात के पीछे अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी करते हुए संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है।

बता दें कि समस्तीपुर में अपराधियों ने पिछले 48 घंटों में 3 वारदात को अंजाम दिया है। गुरुवार रात हलई ओपी थाना क्षेत्र के जोरपुरा गांव में किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं, शुक्रवार सुबह मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग के पूर्व मुखिया को गोलियों से भून डाला था।

खबरें और भी हैं...