पैसे छीनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने दबोचा:समस्तीपुर के सेंट्रल बैंक में पैसा जमा करने आया था बुजुर्ग, छीनतई कर रहे युवक की जमकर हुई पिटाई

समस्तीपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाश को थाने ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बदमाश को थाने ले जाती पुलिस।

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में शुक्रवार दोपहर रुपए जमा करने आए एक बुजुर्ग से पैसे छीनकर भाग रहे दो बदमाश को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई की और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर वार्ड संख्या छह निवासी राम किशुन महतो झोला में 49 हजार रुपए जमा करने मालगोदाम रोड स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा पहुंचे। इसी दौरान दोनों बदमाशों ने झोला में ब्लेड मारकर रुपए निकाल भागने लगा। इसको देख बुजुर्ग बैंक में शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर भाग रहे दोनो बदमाश को नीचे खड़ा बैंककर्मी बैजनाथ पासवान अन्य लोगो की मदद से पकड़ लिया।

घटना के बाद बैंक में मौजूद ग्राहकों ने पकड़े गए बदमाशों की जमकर धुनाई करना शुरू कर दिया। किसी तरह बैंक कर्मियों ने दोनो को किसी तरह लोगों से बचाकर बैंक के अंदर बंद करते हुए स्थानीय थाना की पुलिस को इसकी सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ अपने साथ थाना ले गई। इस दौरान बैंक के बाहर सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

पकड़े गए बदमाश की पहचान बेगूसराय जिला के तेघरा थाना क्षेत्र के निवासी राजेन्द्र मिश्र के पुत्र साहिल कुमार (20 वर्ष) व सुनील मिश्र के पुत्र राकेश मिश्र (35 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने लोगों की पिटाई से घायल बदमाशों को पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाते हुए थाना ले गई। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि दोनों को कागजी करवाई के बाद जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...