पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्तीपुर में युवक की मौत:शौच करने गए युवक का फिसला पैर, चिमनी के लिए खोदे गए पानी भरे गहरे गड्ढे में जा गिरा; SDRF की टीम कर रही तलाश

समस्तीपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग।

समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत लाटबसेपुरा पंचायत के चैनपुर स्थित पानी भरे चौर में सोमवार को एक युवक डूब गया। युवक की पहचान गांव के ही भरत सहनी के पुत्र वीरू कुमार सहनी (19 वर्ष) के रूप में की गई है। युवक के डूबने की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों सहित ग्रामीणों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश में जुट गई।

इधर, युवक के घर पर सूचना मिलने के बाद उसके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाबत ग्रामीणों का कहना था कि युवक शौच के लिए गांव स्थित अलिता चौर की ओर गया था। इसी दौरान पांव फिसलने के कारण वह चिमनी के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में भरे पानी में चला गया। इस दौरान अपने बचाव के लिए उसने आवाज भी लगाई। पर गहरे पानी में चले जाने से लोग चाह कर भी निकाल नहीं पाए। इस संबंध में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम के साथ युवक की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...