समस्तीपुर में बाइक से टकराई बोलेरो, किशोर की मौत:अनियंत्रित होकर पास खड़े ट्रक से जाकर भिड़ी गाड़ी, 8 लोग हुए घायल

समस्तीपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
समस्तीपुर में बाइक से टकराई बोलेरो। - Dainik Bhaskar
समस्तीपुर में बाइक से टकराई बोलेरो।

समस्तीपुर जिला में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में जहां एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मामले में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढ़ट्ठा गांव के समीप की है। जहां बाइक और बोलेरो के आमने-सामने की टक्कर में लव कुमार (18 वर्ष) की मौत हो गई है।

वहीं, घटना में बाइक व बोलेरो की टक्कर होने के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पास ही खड़ी एक ट्रक से जाकर टकरा गई। दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई। वही आठ लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों को घटना स्थल से उठाकर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद घायलों की गम्भीर हालत को देखते डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

दरअसल, ढ़ट्ठा गांव के संतोष यादव अपनी बहन मनोर देवी और भगिना लव कुमार को बाइक पर लेकर परोड़िया गांव जाने के लिए निकले। एसएच-88 पर वह ढ़ट्ठा गांव के पास पहुंचे था तभी दसौत से कुछ लोगों को लेकर आ रही बोलरो ने उन्हें टक्कर मार दी। इस आमने-सामने की टक्कर में बोलरो अनियंत्रित हो गई। वह पास में सड़क पर ही खड़ी एक ट्रक से जा टकराई।

घटना में बोलोरो सवार विभा देवी (45 वर्ष), रामकला देवी (60 वर्ष), रामकुमारी देवी (65 वर्ष), संतोषी देवी (35 वर्ष), राममाया देवी (55 वर्ष) और चुनचुन देवी (45) वर्ष को काफी चोट आई। इधर बाइक सवार संतोष यादव (27 वर्ष), मनोर देवी (26 वर्ष) और लव कुमार (18 वर्ष) भी घायल हो गए।

सभी को चिकित्सा के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच जाने के क्रम में रास्ते में ही लव कुमार की मौत हो गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बोलोरो को कब्जा में लेकर थाना ले आई है।