पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्तीपुर में पूर्व सांसद के भाई की हत्या:बैंक से ₹5 लाख निकाल कर घर लौट रहे थे, लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने 4 गोली मारी, कैश लेकर फरार

समस्तीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद सदर अस्पताल में लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद सदर अस्पताल में लगी भीड़।

समस्तीपुर में जदयू की जिलाध्यक्ष और पूर्व सांसद अश्वमेध देवी के भाई की हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधी 5 लाख कैश लेकर फरार हो गए। घटना सरायरंजन थाने के झखरा गांव के पास की है। सोमवार दोपहर जदयू नेत्री के भाई व CSP संचालक सुनील कुमार बैंक से 5 लाख रुपए निकालकर घर लौट रहे थे।

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक करके उनकी बाइक रोक ली और हथियार के बल पर लूटपाट करने लगे। सुनील ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी और कैश लेकर फरार हो गए। सुनील को 4 गोली लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना से आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

SP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा को सीलकर छापेमारी की जा रही है। जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी होगी।

वहीं, परिजनों का कहना है कि सुनील मेयारी गांव में CSP का संचालन करता था। सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे वह सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सरायरंजन शाखा से पांच लाख रुपए की निकासी कर बाइक से अकेले मेयारी लौट रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने उसका पीछा कर झखरा गांव स्थित कॉलेज के पास उसकी बाइक को रोक ली। अपराधियों ने सुनील से रुपए से भरा बैग छीनना चाहा। जब सुनील ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। और रुपए से भरा बैग भी लेकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...