पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसा:ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार दामाद मो. सद्दाम की मौत, सास की हालत गंभीर

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़गांव मवि के निकट ओवरटेक करने के चक्कर में हुई घटना

हसनपुर-बिथान मुख्य सड़क पर बड़गांव मध्य विद्यालय के निकट मंगलवार की सुबह ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान बेगूसराय जिला के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कसिया बरमोतरा निवासी मो. खलील के 25 वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम के रूप में हुई है। वहीं गंभीर रूप से घायल महिला बिथान थाना के ठठेरवा निवासी रज्जाक साफी की पत्नी हमीदा खातून बताई गई है। हमीदा सद्दाम की रिश्ते में सास लगती है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मो. सद्दाम अपनी सास हमीदा के साथ बाइक से अपने ससुराल ठठेरवा जा रहा था। इस क्रम में बड़गांव मध्य विद्यालय के निकट मोड़ पर एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई। ट्रैक्टर की ठोकर लगने से बाइक सहित दोनों सवार युवक व महिला कई मीटर दूर फेंका गया। इस ठोकर में बाइक सवार मो. सद्दाम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला हमीदा खातून घायल हो गई।

मारपीट में तीन लाेग घायल

थाना के धुरलख बनतर गांव में बाथरूम का पानी बहाने को लेकर हुए मारपीट में कतिपय लोगों ने मिलकर दंपती व पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। इस संबंध में दिलीप कुमार ने प्राथमिकी कराई है। उनके चाचा उपेन्द्र राय के बाथरूम का पानी उनके दरवाजे पर बह रहा था। इसे बंद करने की बाते कहने पर उनके घर के सभी व्यक्तियों ने मिलकर उन्हे तथा माता-पिता को मारपीट कर घायल कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें