पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:पुरानी दुश्मनी में कारोबारी आशीष की गोली मार हत्या, आठ नामजद

समस्तीपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता ने कहा- मेरी आंखों के सामने ही बेटे को शेरपुर मलिया ढाला के पास मार दी गोली

शेरपुर मलिया ढाला के पास गुरुवार रात बदमाशों ने अनाज कारोबारी आशीष कुमार चौधरी की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक गांव के विष्णुकांत चौधरी का पुत्र बताया गया है। युवक को बदमाशों ने नजदीक से तीन गोली मारी है। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पिता विष्णुकांत के बयान पर गांव के ही आठ लोगों को आरोपित किया गया है। देर रात डीएसपी दिनेश कुमार पांडे घटनास्थल पहुंचे। परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मऊ बाजार से लौट रहे थे आशीष

अनाज खरीद बिक्री का कार्य करने वाला आशीष रात बाइक से खरीदारी करने के लिए मऊ बाजार गया था। देर रात करीब दस बजे वह बाइक से लौट रहा था इसी दौरान मलिया ढाला बांध के पास पूर्व से घात लगाए लोगों ने उसे घेर लिया व पेट, पंजरा व सीने में नजदीक से तीन गोली मार दी।

प्राथमिकी में ये किए गए आरोपित

मृतक के पिता ने प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि उसके आंखों के सामने बेटे को आठ लोगों ने मिल कर गोली मारी है। इनमें गांव के ही अरविंद चौधरी, पप्पू चौधरी, सुमन कुमार चौधरी, रमण कुमार चौधरी, गोलू कुमार चौधरी, शुभम कुमार चौधरी, बमबम चौधरी, चंदन चौधरी को आरोपित किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें