पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटे पहले से एंट्री:27 केंद्रों पर सी-टेट की परीक्षा आज, प्रथम पाली में 11460 व दूसरी पाली में 8833 परीक्षार्थी लेंगे भाग

समस्तीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 9:30-12 बजे तक पहली व 2-4:30 बजे तक होगी दूसरी पाली की परीक्षा

सीबीएसई दिल्ली की ओर से 31 जनवरी को सी-टेट की परीक्षा ली जाएगी। यह परीक्षा दो पालियों में जिला मुख्यालय के 27 केंद्रों पर ली जाएगी। पहली पाली में 11460 व दूसरी पाली में 8833 परीक्षार्थी भाग लेंगे। पहली पाली की परीक्षा सुबह 9:30 बजे से 12 बजे तक ली जाएगी। वहीं दूसरी पाली 2-4:30 बजे तक होगी।

परीक्षार्थियों को परीक्षा होने के समय से एक घंटे पूर्व से ही हॉल में एंट्री दी जाएगी। वहीं 9:15 बजे के बाद परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं मिलेगी। परीक्षा को लेकर विधि व्यवस्था बनाए रखने, स्वच्छ शांतिपूर्ण व भयमुक्त वातावरण में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर स्टैटिक दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।

थानाध्यक्ष व प्रभारी करेंगे सुगम यातायात की व्यवस्था

शहर व उसके आसपास केंद्र होने व अधिक संख्या में परीक्षार्थी होने के कारण क्षेत्र के थानाध्यक्ष व यातायात प्रभारी सुगम यातायात की व्यवस्था करेंगे। वहीं किसी भी समस्या के लिए कार्डिनेटर से 9263182207 व 06274-226267 पर संपर्क कर सकते हैं।

परीक्षा के लिए बनाए गए ये 17 केंद्र : संत पॉल एसएस स्कूल वीरसिंहपुर, समस्तीपुर कॉलेज, बीआरबी कॉलेज, होली मिशन हाई स्कूल मोहनपुर, न्यू समस्तीपुर पब्लिक स्कूल विशनपुर, गुरुकुल सेकेण्ड्री स्कूल दादपुर, साधना देवी विद्यापीठ पंजाबी कॉलोनी, आरएनएआर कॉलेज, तिरहुत अकादमी, रेलवे गोल्फ फील्ड उमावि सहित अन्य स्कूल शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें