पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सियासत:केंद्र और राज्य सरकार ने सूबे में किया है चौमुखी विकास हर वर्ग के लोगों का रखा गया है ख्याल : नित्यानंद राय

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोसड़ा विधानसभा सीट पर लोजपा की ओर से उम्मीदवार उतारने की बातों पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कुछ जवाब नहीं दिया

उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के भाजपा उम्मीदवार शील कुमार राय ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय में जमा किया। भाजपा प्रत्याशी के नामांकन के बाद बाहर निकले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि समस्तीपुर जिला में इस बार महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा। जिला के सभी दस सीट पर एनडीए गठबंधन का कब्जा होगा। केंद्र व राज्य सरकार बिहार में चौमुखी विकास करने का काम किया है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने हर वर्ग के लोगो का विकास किया है। विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को 220 से अधिक सीट पर जीत दर्ज कर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने का काम करेगी। पीएम बिहार का विशेष ख्याल रख रहे हैं।

किसान सम्मान योजना, उज्वला योजना, 2022 तक सभी का पक्का मकान उनका लक्ष्य है। वहीं पत्रकारों के द्वारा रोसड़ा विधानसभा सीट पर लोजपा द्वारा उम्मीदवार उतारने की बातों पर उन्होंने कुछ जबाव नहीं देते हुए आगे की ओर रवाना हो गए। वहीं नामांकन के बाद शहर के एनएच 28 पर बल्लोचक स्थित अनन्या होटल के सभागार में पहुंचकर एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना काल में हर एक भारतीय को सुविधा मुहैया कराया है। बिहार के छात्रों को मैने खुद रेल के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाने का काम किया है।

प्रदेश के हर घर तक पहुंची है विकास की रोशनी
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया है। इधर नामांकन स्थल पर बनाए गए ड्राप गेट पर कार्यकर्ताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को फूल-माला पहनाने में जुटे रहे। वहीं होटल में भी बड़ी की संख्या में जुटे समर्थक व कार्यकर्ताओं में से अधिकांश बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिग के एक साथ बैठे नजर आएं। वहीं भाजपा प्रत्याशी भी अपनी कार व सैकड़ों बाइक सवार कार्यकर्ताओं के साथ होटल तक जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए पहुंचे। कोई भी बाइक सवार सुरक्षा के लिए हेलमेट तक नहीं लगा रखा था। इधर उनके आगमन को लेकर संपूर्ण अनुमंडल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद दिखी। जगह-जगह पुलिस पदाधिकारी, दंडाधिकारी सहित एसएसबी के जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें