पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:कांग्रेस महिला जिलाध्यक्ष ने लोगाें को किया जागरूक

समस्तीपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सात जगहों पर आयोजित होने वाले वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस महिला सेल की जिलाध्यक्ष रंजू कुमारी ने कई जगहों पर जनसंपर्क अभियान चला कर लोगों को कांग्रेस की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी असल मुद्दों से भटकाने के लिए सुशांत रिया और कंगना के मामले पर राजनीति कर रही है। देश का अर्थ व्यवस्था चौपट हो गया है। बेरोजगारों के साथ बीजेपी की सरकार ने नौकरी देने का वादा कर वोट लेने के बाद छलावा किया है।

इस मुद्दे के साथ हम बेरोजगारों के बीच जाएगे और युवाओं को जागरूक करेंगे। रंजू कुमारी ने बताया कि समस्तीपुर में 7 विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का वर्चुअल रैली 16 सितंबर को होगी। वहीं अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के 38वें स्थापना दिवस महिला जिलाध्यक्ष रंजू द्वारा झंडा फहरा व केक काटकर मनाया गया। मौके पर जिला महिला कांग्रेस नेत्री राधा राम,पूनम पासवान, खुशबू कुमारी, चांदनी पासवान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें