पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:6 वर्षों में एसएच-88 का निर्माण कार्य धीमा लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी ने बताई थी उपलब्धि

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 वर्षों में सड़क के मिट्टीकरण का काम भी नहीं हो सका पूरा, आक्रोश

चुनावी घोषणा के बाद विगत 6 वर्ष पूर्व प्रखंड क्षेत्र होकर गुजरने वाली एसएच - 88 का निर्माण कार्य की आरंभ हुई थी। जिले की बरुणा टू दरभंगा जिला के रसियारी तक जाने वाली इस सड़क की निर्माण कार्य आरंभ होते हुई ही पूर्व में हुए विधानसभा व लोकसभा के चुनाव में प्रत्याशी व नेताजी द्वारा सरकार द्वारा क्षेत्र में किए गए विकास में इस सड़क का भी नाम गिनाए जा रहे थे। लेकिन विगत 6 वर्षों से निर्माणाधीन सड़क प्रखंड क्षेत्र में आज भी अधूरा पड़ा है। प्रखंड क्षेत्र में विगत 6 वर्षों में निर्माणाधीन सड़क पर कहीं मिट्टीकरण कार्य अधूरा पड़ा है। तो कहीं सड़क पर गिट्टी बिछाकर छोड़ दी गई। वर्षों से पुल पुलिया का निर्माण अधूरा पड़ा है तो कहीं सड़क के किनारे नाला निर्माण का कार्य अधूरा पड़ा है।

सड़क की दुर्गति के कारण बदहाली का दंश विगत 6 वर्षों से इस सड़क होकर गुजरने वाले राहगीर व क्षेत्र की जनता झेल रही है। कछुए की गति से चल रहे निर्माण कार्य के कारण सड़क की स्थिति दयनीय बनी हुई है। और सड़क की दुर्दशा को लेकर क्षेत्र के राजनीतिक दल के नेता मौन बने हुए हैं। सड़क की स्थिति को लेकर इस बार की चुनाव में क्षेत्र के लोगों के बीच विभन्न दलीय प्रत्याशियों को लेकर उठापटक की स्थिति चल रही है। सड़क की समस्या को लेकर स्थिति यह है की वर्षों से सड़क निर्माण पूर्ण होने की आस लगाए क्षेत्र की जनता को इस बार की चुनावी माहौल में राजनीतिक दल के नेताओं को इसका जवाब देना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें