पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:देवधा के एक 60 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव, 26 जून को आया था गुवाहाटी से

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के देवधा पंचायत वार्ड संख्या 1 में गोदाम चौक निवासी एक 60 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद सक्रिय हुई पदाधिकारियों की टीम ने देवधा पहुंच कर पॉजीटिव पाए गए व्यक्ति के घर के आस-पास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर घर की ओर जाने वाले सभी रास्तों को बांस बल्ला लगाकर घेराबंदी करवा दिया है।‌ वहीं पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति को मेडिकल टीम व एंबुलेंस के सहारे हसनपुर लाकर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

वह 26 जून को ही गुवाहाटी से घर आया था। बीडीओ दुनिया लाल यादव ने बताया कि क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर रास्तों की घेराबंदी कर दी गई है। जिले में गुरुवार को तीन नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 354 हो गई है।

कोरोना संक्रमित दवा कारोबारी की मौत

कोरोना संक्रमित शहर के जानेमाने दवा कारोबारी की पटना में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ कर तीन हो गई है। इससे पूर्व एक रेल यात्री व सिंघिया में मुंबई से लौटे बुजुर्ग की मौत हुई थी। देर रात पटना से दवा कारोबारी का शव पहुंचने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुरक्षा व्यवस्था के बीच दफन किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें