पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिजनों के सामने हादसा:छुट्टी में घर आए सीआरपीएफ जवान नहाने के दौरान गंगा नदी में डूबे, मौत

समस्तीपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवरात्र को लेकर परिजनों के साथ गए थे गंगा स्नान करने

थाना क्षेत्र के हेतनपुर गंगा नदी के रूनी भुईया घाट पर शनिवार को छुट्टी में घर आए सीआरपीएफ जवान मलमास समाप्त होने एवं नवरात्र प्रारम्भ होने को लेकर परिजनों के साथ गंगा स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान इनायतपुर के राम प्रवेश झा के 26 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार झा के रूप में हुई है । परिजनों ने डूबते देख शोर मचाने लगा। बताया जाता है कि 2017 बैच के सीआरपीएफ जवान रायपुर छत्तीस गढ़ में पदस्थापित थे, जो बारह दिन पहले 5 अक्टूबर को छुट्टी में आए थे, जिसे 21 अक्टूबर को वापस जाना था।

घटना के सूचना मिलते ही गंगा नदी के रूनी भुईया घाट पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं चार घंटे के बाद स्थानीय गोताख़ोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। इस घटना से परिजनों के साथ पूरे गांव में मातम का माहौल बन गया है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर, बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक युवक की हुई मौत

बासुदेवपुर गांव में बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान खजूरी पंचायत के चकबेगम गांव निवासी शत्रुघ्न पासवान के 18 वर्षीय पुत्र धर्मवीर पासवान के रूप में हुई है। कलश यात्रा में बूढ़ी गंडक नदी से वासुदेवपुर घाट पर कलश में जल भरने के दौरान चार युवक नदी में स्नान करने के लिए पानी में प्रवेश किया। इसी दौरान तीन युवक स्नान करके पानी से निकल गया और एक युवक नदी स्नान कर ही रहा था। इसके बाद वह नहाने के दौरान वह अधिक पानी में चला गया।

ऑटाे पलटा, 10 यात्री हुए घायल

सातनपुर में एनएच 28 पर शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित होकर ऑटो पलटने से उसमें बैठे 10 लोग घायल हो गए। लोगों ने सभी घायलों को ऑटो से निकालकर स्थानीय क्लीनिक में इलाज के लिए ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच स्थिति की जायजा लेकर घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायलों की पहचान दरभंगा जिला अन्तर्गत हायाघाट के रसलपुर निवासी शिवजी राम की पत्नी निर्मला देवी, धुरी राम की पत्नी सुषमा देवी, एतवारी पासवान का पुत्र गोपाल पासवान, राजू राम का पुत्र देवनारायण राम सहित 10 लोग घायल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें