पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:सिंघिया में बैंक से 4.85 लाख निकालकर लौट रहे थे सीएसपी संचालक, बदमाशों ने लूटे

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दहशत फैलाने के लिए हवा में की दो राउंड फायरिंग, थाना प्रभारी बोले-आवेदन मिला है, जांच होगी

थाना क्षेत्र सिंघिया रोसड़ा सड़क एसएच - 88 पर बेहट गांव के पास सोमवार की संध्या करीब साढ़े छह बजे बदमाशों ने सीएसपी संचालक से बैग सहित नकदी 4 लाख 85 हजार रुपए व लैपटाप लूटकर भाग निकला। इस दौरान संचालक पर दो राउंड गोली चलाने की बात सामने आ रही है। इस घटना में संचालक बाल-बाल बच गया। इस घटना से आक्रोशित होकर लोगों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सिंंघिया रोसड़ा एसएच - 88 को करीब ढाई घंटा तक जाम रखा।

बताया गया कि थाना क्षेत्र जहांगीरपुर, लगमा गांव के निवासी सीएसपी संचालक दिलीप सिंह अपने सहयोगी कर्मी के साथ हसनपुर थाना अंतर्गत दुधपुरा बाजार स्थित एसबीआई के शाखा से नकदी रुपए लेकर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में थाना क्षेत्र के बेहट गांव के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने संचालक के बाइक का पीछा कर पहले हो हथियार की भय दिखाकर चलते बाइक में ही बैग छीनने का प्रयास किया। जब सफल नहीं हो पाया तो बदमाशों ने संचालक के बाइक को पैर मारकर गिरा दिया। जाम कर रहे लोगों को समझाकर किया शांत : संचालक के अनुसार विरोध करने पर बदमाशों ने दो राउंड गोली हवा में फायरिंग कर जान मारने की धमकी देते हुए रुपए भरे बैग व लैपटॉप छीनकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ लोगों ने रात 8.45 बजे समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि संचालक द्वारा घटना के संदर्भ आवेदन दिया गया है। इसमें चार लाख पचासी हजार नकद व एक लैपटॉप छीनने बात बताई गई है। घटना को लेकर करवाई जारी है। गोली चने की बात को लेकर थाना अध्यक्ष ने कहा कि जांच के बाद इस बात की पता चल पाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें