पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चापाकल में बंधी अर्थिंग से पानी में करंट, एक की मौत

समस्तीपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर से निकल पानी में पैर देते ही हुआ हादसा

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धरमपुर में शनिवार को एक महिला की मौत पानी में आए करंट से हो गई। महिला की पहचान स्थानीय निवासी स्व. रामेश्वर राम की पत्नी मीला देवी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक महिला के घर के बाहर बारिश का पानी जमा था। महिला किसी काम से अपने घर से निकली ही थी कि पानी में पैर देते ही उसे करंट लगना शुरू हो गया। उसकी चीख किसी तक पहुंचती कि उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं उसके बगल में मौजूद कुत्ता भी इस करंट के कारण मर गया।

इसके बारे में मुफ्फसिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुड्‌डू ने बताया कि महिला की मौत पानी में करंट आने से हुई है। इस मामले को लेकर बिजली विभाग की ओर से जांच आनी है। वहीं महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया कि महिला को दो बेटी व एक छोटा बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। जबकि बेटा पढ़ रहा है। इधर, बिजली विभाग टाउन टू के जेई आशीष कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला के यहां मौजूद चापाकल में बिजली का अर्थिंग बांधा गया था। जिससे वहां लगे बारिश के पानी में करंट आया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें