ए डिवीजन समस्तीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग 2020-21:दलसिंहसराय ने समस्तीपुर को 120 रनाें से हराया

दलसिंहसराय9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दलसिंहसराय में ऑलराउंडर खिलाड़ी छोटू राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते अतिथि। - Dainik Bhaskar
दलसिंहसराय में ऑलराउंडर खिलाड़ी छोटू राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते अतिथि।

छत्रधारी इंटर विद्यालय के खेल मैदान पर रविवार को ए डिवीजन समस्तीपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग 2020-21 का दूसरा मैच दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब जूनियर व कोहिनूर क्रिकेट क्लब समस्तीपुर के बीच खेला गया। 35 ओवरों के निर्धारित मैच में क्रिकेट क्लब जूनियर के कप्तान नितेश नंदन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरी क्रिकेट क्लब जूनियर की पूरी टीम ने 34.4 ओवर में अपने 10 विकेट के नुकसान पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अंकेश प्रसाद ने 62, देवेंद्र ने 58, ऋतिकेश ने 19, कप्तान नितेश नंदन ने 10 रन का योगदान दिया। वहीं कोहिनूर क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सौरभ ने 4, आयुष ने 2, अभिषेक व गोपाल ने 1-1 विकेट लिया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोहिनूर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 25.4 ओवर में मात्र 88 रन के स्कोर पर ही सिमट गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मुकुल ने 27, अमन ने 11, आयुष व गोपाल ने 10-10 रन का योगदान दिया। दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब जूनियर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए इश्तियाक व सुमंत ने 3-3, अभिषेक ने 2 अभिनंदन व सौरभ ने 1-1 विकेट लिया। दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब जूनियर ने इस मैच को 120 रन के विशाल अंतर से जीत लिया।

विजेता टीम के बल्लेबाज अंकेश प्रसाद के शानदार 62 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच का खिताब दलसिंहसराय क्रिकेट क्लब के पूर्व खिलाड़ी व कप्तान नंद कुमार चौधरी ने प्रदान किया। आज के मैच में अंपायर की भूमिका समस्तीपुर के सनी कुमार सिंह व दलसिंहसराय के अमन भारद्वाज और स्कोरर की भूमिका सुंदरम कुमार ने निभाई। मौके पर दलसिंहसराय क्रिकेट एकेडमी के संयोजक प्रियवंत कुमार चौधरी, मो. नवाब, विकास कुमार पंकज, उमेश कुमार राय, राजू कुमार, अभिलाष गौतम, साकेत कुमार सहित कई वरिष्ठ पूर्व खिलाड़ी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...