पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होलिका दहन के दिन रामपुरा गांव की घटना:गेहूं के खेत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी ने कहा- युवती की कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंका

होलिका दहन के दिन कल्याणपुर थाने के रामपुरा गांव हत्या कर फेंकी गई युवती के शव का दो दिनों बाद भी पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि युवती के साथ हत्या से पूर्व दुष्कर्म किया गया है। शव को बदमाशों ने जलाने का भी प्रयास किया है। हालांकि दुष्कर्म का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर जांच के बाद यह बात सामने आयी है कि युवती की कहीं अन्यत्र हत्या करने के बाद शव काे यहां लाकर फेंका गया है।

चुकी शव मिलने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी लेकिन किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की। मौके पर हत्या का का कोई निशान नहीं मिला है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हत्यारों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार रविवार दोपहर गांव के लोग घास काटने के लिए खेत की ओर जा रहे थे, इसी दौरान लोगों ने गेहूं खेत में शव देखा। हल्ला होने पर लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि किसी ने भी उसकी पहचान नहीं की। युवती की उम्र करी 25 वर्ष बताया जा रहा है। युवती के दाहिने कान से खून बह रहा था, वहीं पेट व बाह पूरी तरह कला दिख रहा था। माना जा रहा है कि शव को जलाने का प्रयास किया गया है।

पहचान के लिए शव को 72 घंटे तक अस्पताल में रखा जाएगा

युवती के शरीर के निचले हिस्से में मक्खियां लग रही थी। इससे दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। युवती के दाएं हाथ पर उषा लिखा हुआ था। जबकि बायें हाथ की सभी उंगलियों में फफोले पड़े हुए थे। थाना अध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए 72 घंटा सदर अस्पताल में रखा जाएगा।

जिले में हैवानियत की घटना जो बनी अबूझ पहेली
1 दिसंबर 2019 को जिले के बंगरा थाने के मुर्गीयाचक मलकाना पोखर के पास गला घोंट कर हत्या कर फेंकी गई किशोरी की लाश मिली। किशोरी के जींस पर विकास और आरती लिखा था। शव की आज तक पहचान नहीं हो पाई। इस मामले में भी दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई गई थी। इस मामले में आज तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला।
3 दिसंबर 2019 को वारिसनगर थाने के दमदरी चौर में जिंदा जला कर एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। विवाहिता के मुंह में कपड़ा ढूंसा हुआ था। युवती का शेष एक हाथ ही बचा था। इस युवती के साथ ही हत्या से पूर्व अनहोनी हुई थी। शव की आजतक पहचान नहीं हो पाई। जबकि घटना के बाद पुलिस ने एक सप्ताह के अंदर मामले का खुलासा का वायदा किया था। लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें