पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मां के साथ आया था ननिहाल बच्चे का मिला शव:दस दिन से लापता डेढ़ वर्ष के बच्चे का गड्ढे में मिला शव

समस्तीपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघिया के भरिहार से लापता हुआ था बच्चा, पिछले दिनों मां के साथ आया था ननिहाल, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

स्थानीय थाने के भरिहार गांव से दस दिन पूर्व लापता डेढ़ वर्ष के आकाश साहू का शव शुक्रवार सुबह गांव के ही एक गड्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वह सहरसा जिले के मेहसी थाने के रंजन साहू का पुत्र बताया गया है। वह पिछले दिनों अपनी मां के साथ ननिहाल आया हुआ था। शव मिलने की सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजन शव को उठाने नहीं दे रहे थे। लोगों का कहना था कि पहले खोजी कुत्ता लाकर जांच की जाय फिर शव उठाने देंगे। लोगों के विरोध को देखते हुए पुलिस पीछे हट गई। लोगों का आरोप था कि अज्ञात लोगों ने आकाश को अगवा कर हत्या कर दी है।

दोपहर पहुंचा खोजी कुत्ता
करीब एक बजे स्वान दस्ता गांव पहुंचा। गड्ढे के पास पड़े आकाश का शव व चप्पल का मुआयना कर कुत्ता गांव के पगडंडी रास्ता होते हुए यादव टोली के पास डिहवार स्थान के पास जाकर रुक गया। ग्रामीणों के दबाव पर यह दूसरी बार भी कुत्ता ने घटना की तहकीकात के लिए पहल की।

मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। ग्रामीणों की मांग पर खोजी कुत्ता मंगाया गया था। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा।
पंकज कुमार, थानाध्यक्ष

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser