पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैकड़ों रेल कर्मचारियों के मार्च का भुगतान लटका:वेतन के लिए अधिकारी से मिला प्रतिनिधिमंडल

समस्तीपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे मंडल के सैकड़ों रेल कर्मचारियों के मार्च महीने का नियमित वेतन भुगतान नहीं होने संबंधी समेत विभिन्न मांगों को लेकर पूर्व मध्य रेलवे मजदूर संघ का एक प्रतिनिधि मंडल सीनियर डीपीओ से मिलकर समाधान की मांग की। रेलवे अधिकारियों ने एक सप्ताह के भीतर भुगतान कराने का आश्वासन दिया है। उधर महामंत्री डॉ जितेंद्र कुमार कंचन ने कहां कि यह जानकारी थी की कई बैंकों का विलय एक साथ किया जा रहा है। इस मौके पर मंडल उपाध्यक्ष आनंद कुमार वर्मा ने वर्ष 2012 एवं 2013 में बहाल हुए रेल कर्मचारियों के बंचिंग वेतन वृद्धि का मुद्दा उठाया।

उन्होंने रेल प्रशासन से यह अनुरोध किया है कि जब भारतीय रेलवे में अधिकांश जोन में वेतन वृद्धि का लाभ मिल चुका है तो लोको शेड के कर्मियों को लाभ से वंचित रखा गया है। प्रतिनिधिमंडल में सहायक मंडल मंत्री सतीश कुमार, लोको शेड शाखा से एके सिंह व ओबीसी एसोसिएशन के पूर्व मंडल मंत्री महेश कुमार राय साथ में थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें