पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक पर आरोप:उप मुख्य पार्षद कर्मी से किया दुर्व्यवहार, मना करने पर पीटा

समस्तीपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भगवानपुर चकशेखु स्थित सहायसाह ठाकुरबाड़ी के समीप नपं के उप मुख्य पार्षद चंदन प्रसाद के कर्मी से युवक ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं सूचना पर उप मुख्य पार्षद के पहुंचने पर युवक ने उनके साथ भी मारपीट करते हुए लाइसेंसी पिस्टल छीनने का प्रयास किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए रविवार को जेल भेज दिया है। आरोपी की पहचान स्व. कन्हैया साह के पुत्र संजय साह के रूप में हुई है।

इधर घटना को लेकर उप मुख्य पार्षद सह स्वर्ण व्यवसायी के कर्मी असीनचक निवासी बालेश्वर महतो के पुत्र भोला महतो ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में बताया है कि वह शनिवार की दोपहर तीन बजे के आसपास बाजार समिति से दुकान जा रहा था। इसी दौरान सहायसाह ठाकुरबाड़ी के समीप बिना कारण के युवक ने गाली गलौज करते हुए अपने हाथ मे लिए लोहे के रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद पहुंचे उप मुख्य पार्षद से भी उसने मारपीट करते हुए उनकी कमर से लाइसेंस हथियार छीनने की कोशिश किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें