पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट की घटना:कोर्ट से वारंट के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं, पीड़ित परिवार आत्मदाह करने पहुंचा कलेक्ट्रेट

समस्तीपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार, गत वर्ष सरायरंजन थाने के मेयारी गांव में हुई थी मारपीट की घटना

जिले के सरायरंजन थाने के मेयारी गांव में दो वर्ष पूर्व हुई मारपीट के मामले में कोर्ट से वारंट निर्गत रहने के बाद भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने से नाराज पीड़ित परिवार मंगलवार को सामूहिक रूप से आत्मदाह करने कलेक्ट्रेट पहुंच गया। आत्मदाह की सूचना पर हरकत में आयी नगर पुलिस ने सभी को आत्मदाह से पूर्व अपने कब्जे में ले लिया। पीड़ित सविता देवी व उनके परिवार के लोगों का अारोप था कि वर्ष 2018 में 29 जून को राज कुमार महताे आदि ने उसके घर में घूस कर मारपीट की थी।

इस मामले में गत वर्ष 13 सितंबर को न्यायालय से आराेपितों के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट भी निकला है। लेकिन पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लोगों ने बताया कि गत मार्च महीने में आरटीआई के द्वारा कांड की स्थिति के बारे में सरायरंजन थाने से पूछा गया तो इस कांड के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर भेजा गया व अन्य आरोपितों को फरार बताया गया। जबकि सभी लोग गांव में रह रहे हैं और रोज केस उठा लेने के लिए तरह-तरह से दबाव दे रहे हैं। केस उठा लेने के लिए दो सितंबर को दुबारा की मारपीट : पीड़ित परिवार का कहना था कि पूर्व के कांड में आरोपित किए गए राज कुमार के भेजे गए गुंडों ने गत 2 सितंबर को उनके घर पहुंच कर केस उठा लेने के लिए कहा। जब परिवार के लोगों ने केस नहीं उठाने की बात कही तो परिवार के लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। सभी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सविता देवी ने बताया कि उनकी गोतनी सुमन देवी को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच भेजा गया। बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

सदर डीएसपी कर रहे हैं मामले की पूरी जांच : एसपी
सदर डीएसपी को पूरे मामले की जांच करने को कहा गया है कि आखिर वारंट निर्गत रहने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। आत्मदाह किसी समस्या का समाधान नहीं है।
-विकाश बर्मन, एसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें