पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दरभंगा का सोना लूटकांड:डायमंड भी बरामद, दूसरे दिन भी बहादुरपुर और लोहागीर में छापेमारी, सब्जी विक्रेता समेत 4 को उठाया

समस्तीपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बूढ़ी गंडक नदी के किनारे झाड़ी में भी पुलिस टीम ने ली तलाशी

नगर पुलिस व दरभंगा एसटीएफ टीम ने शुक्रवार को दूसरे दिन शहर के बहादुरपुर मोहल्ला समेत उजियारपुर व दलसिंहसराय में छापेमारी की। पुलिस की टीम ने शहर के बूढ़ी गंडक नदी के ढाव की झाड़ी में भी तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने नकद व गहना बरामद किया है। उजियारपुर से डायमंड ज्वेलरी भी बरामद हुई है। पुलिस ने सब्जी कारोबारी समेत चार लोगों को हिरासत में ले कर अपने साथ ले गई। हालांकि नकद व गहना बरामदगी को लेकर अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

यहां बता दें गुरुवार को भी पुलिस की टीम ने बहादुरपुर व जितवारपुर में छापेमारी कर डेढ़ किलो सोना व करीब पांच लाख रुपए नकद बरामद किया था। इस दौरान पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार भी किया था। पुलिस के अनुसार सब्जी कारोबारी इस मामले में फरार चल रहे शातिर प्रिंस का संबंधी है। दोनों का घर एक ही मोहल्ला में है। जिस कारण सब्जी कारोबारी के पास कई जानकारी है। उधर, पुलिस ने सुबह उजियारपुर के लोहागीर के पास से एक सोना दुकानदार को उठाया है। जिसके पास से लूट का सोना आदि बरामद हुआ है।

दो दिनों से जिले के अलग-अलग जगहों पर पुलिस कर रही छापेमारी

प्रिंस की गिरफ्तारी के लिए छापा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोना लूटकांड पर पुलिस शातिर प्रिंस को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस को प्रिंस व सब्जी कारोबारी के संपर्क के सबूत मिलने के बाद पुलिस की टीम ने दोपहर बहादुरपुर डेऊड़ी गली में छापा मारा। सोना लूटकांड में छापेमारी की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भी सब्जी कारोबारी के घर के पास जुट गई। पुलिस की टीम करीब एक घंटे तक सब्जी कारोबारी के घरों की तलाशी ली। जिसके बाद सब्जी कारोबारी के अलावा परिवार के चार सदस्यों को अपने साथ ले गई। घर से एक बैग भी लेकर पुलिस गई है। हालांकि बैग मंे क्या था इसके बारे में कुछ भी बताने से परहेज किया। पुलिस सूत्रो ने बताया कि उजियारपुर के गांवपुर चौक स्थित एक जेवर दुकान से पुलिस ने डायमंड ज्वेलरी बरामद किया है। जहां से दुकानदार को भी हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रो ने बताया कि दुकानदार की निशानदेही पर पुलिस ने दलसिंहसराय में छापेमारी की।

बूढ़ी गंडक ढाव में ली तलाशी | पुलिस की टीम बहादुरपुर स्थित बूढी गंडक नदी के ढाव में झाड़ी में तलाशी ली। पुलिस को सूचना थी कि लूट का सोना झाड़ी में छिपा कर रखा गया। पुलिस की टीम एक घंटे तक तलाशी लेती रही लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला।

सोनालूट कांड में अभी लगातार छापेमारी चल रही है। कुछ भी बताना अभी जल्दबाजी होगी। समस्तीपुर में कई स्थानों पर छापेमारी की गई है। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सोना भी बरामद हुआ है। -अजिताभ कुमार, आईजी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser