पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावधानी:3 दिनों की बंदी के बाद खुला डीआरएम कार्यालय

समस्तीपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना सुरक्षा को लेकर बरती जा रही सावधानी

तीन दिनों की बंदी के बाद मंगलवार को डीआरएम कार्यालय का ताला खुला। कार्यालय खुलने के बाद डीआरएम अशोक माहेश्वरी समेत रेलवे अधिकारी कार्यालय पहुंचे। कार्यालय में प्रवेश से पूर्व सभी अधिकारी समेत रेलवे कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई। स्क्रीनिंग के बाद ही सभी लोगों को कार्यालय में प्रवेश मिला। गौरतलब है कि कार्मिक विभाग के एक कर्मी समेत चार रेल कर्मियों के कोराना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार से कार्यालय को बंद कर सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा था। जिस कारण सभी विभागीय कर्मी अपने-अपने घर से कार्यालय कार्य निपटा रहे थे। तीन दिनों में कार्यालय के तीनों तल पर स्थित सभी कार्यालय व अधिकारी चेंबर को सेनेटाइज किया गया। 

रेलवे के 35 कर्मचारी किए गए हैं क्वारेंटाइन
कोरोना पॉजिटिव रेलवे कर्मियों के संपर्क में आने वाले डीआरएम कार्यालय के 35 कर्मचारियों को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। इसी लोगों के कोरोना जांच के लिए सेंपल भी लिया गया है। इसके अलावा पॉजिटिव पाए गए रेलवे कर्मियों के परिवार के लोगों को भी क्वारेंटाइन किया गया है। रेलवे के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ गोविंद प्रसाद ने बताया कि क्वारेंटाइन किए गए सभी लोगों पर निगरानी रखी जा रही है। जरूरत पड़ने पर सभी लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें