पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:नशे में बोलेरो चालक ने मारी टक्कर, चार जख्मी

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांड़ चौक के समीप बाइक व ठेला में मारी टक्कर

पांड़ चौक पर मंगलवार को शराब के नशे में बोलेरो चालक ने दो बाइक व एक ठेले वाले को रौद दिया। घटना में चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान बाइक सवार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया निवासी स्व. मो. सुल्तान के पुत्र मो. अमजद (28 वर्ष), दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के चकबहाउद्दीन सिजोली निवासी मो. इलियास के पुत्र मो. मुर्तुजा (28 वर्ष) के रूप में हुई है।

वहीं दो बाइक सवार व एक ठेला चालक को भी निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों के अनुसार अनियंत्रित बोलेरो चालक पांड गांव से दलसिंहसराय की ओर जा रहा था। इसी दौरान पांड चौक पर पहले उसने बाइक चालक फिर अन्य वाहन को रौदते हुए भागने की कोशिश करते हुए पेड़ से टकरा गया। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर एक घर मे बंद करते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बोलेरो चालक पांड निवासी यशवंत पासवान को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें