पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:ई-रिक्शा से घर से घाट तक मुफ्त कराया गया व्रतियों को सफर, अर्घ्य का दउरा भी पहंुचाया

समस्तीपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला प्रशासन की ओर से व्रतियों के लिए कराया गया ई-रिक्शा का परिचालन

जिला प्रशासन की ओर से व्रतियों के लिए शुक्रवार को संध्या व शनिवार को सुबह के अर्घ्य से पूर्व फ्री ई-रिक्शा का परिचालन कराया गया। इसके माध्यम से पांच जगहों से घाट तक लाने व वापस घर तक ले-जाने की व्यवस्था की गई थी। बताया गया कि ई-रिक्शा के माध्यम से व्रतियों को पटेल मैदान से मगरदही चौक (ड्रॉप गेट) के पास, पटेल चौक से मगरदही चौक, ताजपुर रोड एलआईसी ऑफिस के पास से मगरदही चौक तक, कृष्णा उच्च विद्यालय जितवारपुर से प्रारंभ होकर मोक्ष धाम मंदिर के पास व्रतियों को उताया गया। वहीं बाजार समिति से मथुरापुर चौक पर व्रतियों को घाट पहुंचाया गया। अर्घ्य बाद दोनों ही समय इन्हीं रिक्शा के माध्यम से व्रतियों को घर पहुंचाया गया। कई व्रती ने डाला को भी रिक्शा पर लोड कर घाट तक लाया।

रातभर वाच टावर पर तैनात रहे सुरक्षाकर्मी

आस्था के महापर्व में किसी प्रकार की समस्या न आने देने व शांतिपूर्ण पर्व होने को लेकर रेलवे व जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी थी। जिला प्रशासन की ओर से दो वाच टावर सहित सहित घाटों पर पुलिस बल तैनात किए गए थे। ताकि किसी प्रकार की अनहोनी से निपटा जा सके। वहीं मेडिकल कैंप, गोताखोर, नाव, वोट के अलावा सभी घाटों पर एक-एक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें