पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:कोरोना से शिक्षा विभाग के अधिकारी की मौत पटना में थे भर्ती, जिले में अब तक चौथी मौत

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण जिले के सरकारी कार्यालयों तक अपना पांव पसार चुका है। जबकि अधिकारी महकमे में जिला में शनिवार को कोरोना से पहली मौत भी हो गई। बताया जाता है कि शिक्षा विभाग के एक अधिकारी की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई। वे पॉजिटिव आने के बाद से पटना में भर्ती थे। उनकी हालत लगातार खराब बताई जा रही थी। बताया जाता है कि उनकी उम्र 50 से अधिक थी जिसके कारण वे ज्यादा समय तक कोरोना के प्रभाव को झेल नहीं सके।

अधिकारी के मरने से जिले में कोरोना से यह चौथी मौत हो गई है। जिला में अभी तक कोरोना पॉजिटिव हुए मरीजों की संख्या 359 पहुंच गई है। इधर, कलेक्ट्रेट में डीएम कार्यालय प्रकोष्ठ के सामने सभी विभाग के वरीय अधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर शिक्षा विभाग के अधिकारी को श्रद्धांजलि दी। मौके पर डीएम शशांक शुभंकर, एडीएम विनय कुमार राय, एडीएम पीजीआरओ राजीव रंजन सिन्हा, डीएओ बिरेन्द्र नारायण सहित सभी वरीय अधिकारी व कर्मी शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें