पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये गलत है माननीय...:केंद्र व राज्य सरकार के सहयोग से बिहार में बह रही विकास की गंगा : नित्यानंद राय

समस्तीपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनावी सभा तो सही है लेकिन बिना मास्क के ये गलत है। भास्कर ये तस्वीर इसलिए ब्लैक एंड व्हाइट प्रकाशित कर रहा है कि सभा में किसी ने भी मास्क लगाना उचित नहीं समझा। ऐसे में हम जनता का दिल जीतंे या नहीं, मगर कोरोना से हार जरूर जाएंगे।

केन्द्र व राज्य सरकार ने मिलकर बिहार में सभी वर्गों एवं हर क्षेत्र में विकास किया। विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन दो तिहाई से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार का काफी ख्याल रख रहे हैं। समय-समय पर बिहार को हर संभव मदद पहुंचाने का काम करते आ रहे है। ये बातें परशुराम उच्च विद्यालय नंदनी के प्रांगण में भाजपा प्रत्याशी राजेश कुमार सिंह के नामांकन से पूर्व एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद नित्यानंद राय ने कही। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर जिले में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलने वाला है। क्योंकि केन्द्र व राज्य सरकार बिहार में चौमुखी विकास करने का काम किया है। चाहे वह किसान सम्मान योजना हो या उज्जवला योजना,प्रधानमंत्री आवास योजना,मानधन योजना,जनधन योजना,तथा हेल्थ।

कार्ड योजना सहित कई योजनाओं पर हुई चर्चा

कार्ड योजना सहित कई योजनाओं की जमकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली मिशन, नशाबंदी, बाल विवाह तथा दहेज प्रथा पर रोक,हर घर नल जल योजना सहित कई विकास कार्याे की चर्चा करते हुए कहा कि अगली सरकार फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने जा रही है। इस सभा को जिला परिषद के अध्यक्ष प्रेमलता,वीआईपी के नेता अईल सहनी, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह आदि ने संबोधित किया। मौके पर धर्मेंद्र राय,अजय कुमार राय,मनोज कुमार सिंह, सत्येन्दु कुमार भारद्धाज आदि थे।

खबरें और भी हैं...