समस्तीपुर में पोखर में डूबकर बच्ची की मौत​​​​​​​:मकर संक्रांति को लेकर घर में व्यस्त थे परिजन, खेलते-खेलते 3 साल की बच्ची पोखर में गिरी

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते बच्ची के परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते बच्ची के परिजन।

समस्तीपुर जिला में उजियारपुर प्रखंड में मकर संक्रांति के दिन शुक्रवार को पोखर में डूबने से एक मासूम की मौत हो गई। मृतक की पहचान पतैली पश्चमी पंचायत के कोरबद्धा वार्ड संख्या दो निवासी विष्णु प्रसाद सिंह की पुत्री गुड़िया कुमारी (3) के रुप में हुई है।

घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि विष्णु प्रसाद का घर श्यामदाह पोखर के किनारे पर स्थित है। मकर संक्रांति पर्व को लेकर सभी घर के अंदर व्यस्त थे। वहीं उसकी बच्ची पोखर किनारे खेल रही थी। खेलने के दौरान ही उसका पांव फिसल गया। इससे वह पोखर के अंदर जाकर डूब गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से घंटो कड़ी मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही SI अश्वथामा कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे। वही शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

खबरें और भी हैं...