पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बकरी चराने में पैर फिसला नदी में डूबी लड़की, हुई मौत

ताजपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ना क्षेत्र की माधोपुर दिघरूआ पंचायत स्थित नून नदी में डूबने से रविवार को एक लड़की की मौत हो गई है। मृतका की पहचान पंचायत क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी सुबोध राम की पुत्री प्रीति कुमारी (12 वर्ष) के रूप में की गई। स्थानीय लोगों के अनुसार लड़की सहेलियों के साथ नदी किनारे बकरी चरा रही थी। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण नदी के गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। सहेलियों के चिल्लाने के बाद ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव नदी से निकाली गया।

थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह के निर्देशानुसार पुलिस माैके पर पहुंचकर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मुखिया रंजीत चौधरी ने शोकाकुल परिजनों को अपेक्षित सहायता दिलाने के लिए प्रखंड प्रशासन से आग्रह किया है। मुखिया ने कबीर अंत्येष्ठि योजना के तहत शोकाकुल परिजन को तीन हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें