पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कर्रवाई:177 लोगों पर लगा गुंडा एक्ट, कुख्यात रविंद्र सहनी और सुधारकर सिंह को जिला बदर किया जाएगा

समस्तीपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेल में बंद पप्पू यादव पर सीसीए का प्रस्ताव, कुछ बदमाशों को भागलपुर जेल भेजने की तैयारी

जिला निष्पक्ष चुनाव के लिए जिला पुलिस ने तैयारी कर ली है। अपराध जगत से नाता रखने वाले जिले भर के 177 लोगों पर गुंडा एक्ट(सीसीए) के तहत कार्रवाई की गई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र का कुख्यात रविंद्र सहनी व सुधारकर सिंह को जिला बदर किया जाएगा। नगर थाना क्षेत्र के 12 बदमाशों को जिला बदर करने की तैयारी है।

एसपी विकास बर्मन ने बताया कि निष्पक्ष चुनाव के उद्देश्य से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के माध्यम से उक्त कार्रवाई की गई है। सभी सीसीए का प्रस्ताव डीएम के यहां समर्पित किया जा चुका है। सर्वाधिक पटोरी अनुमंडल क्षेत्र से 77 लोगों पर सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है। जिसमें अधिकतर लोगों को जिला बदर (सीसीए 3ए) का प्रस्ताव किया गया है। पु

लिस को शक है कि इन लोगों के रहते निष्पक्ष मतदान संभव नहीं है। बदमाशों के खौफ के कारण मतदान प्रभावित हो सकता है। बताया गया है कि दलसिंहसराय अनुमंडल के दलसिंहसराय, उजियारपुर, विद्यापतिनगर, घटहो, अंगारघाट थाना क्षेत्र के 20 बदमाशों पर सीसीए लगाया गया है। सभी लोगों को जिला बदर का प्रस्ताव दिया गया है। चुनाव के दौरान सभी लोग अपने गृह थाना क्षेत्र व जिला में नहीं रह सकेंगे।

सदर क्षेत्र से 40 लोगों पर लगाया गया सीसीए

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सदर अनुमंडल क्षेत्र के 40 लोगों पर सीसीए का प्रस्ताव दिया गया है। जिसमें मुफस्सिल थाने से आठ व नगर थाना क्षेत्र के 12 बदमाश शामिल है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र का कुख्यात रविंद्र सहनी व सुधाकर सिंह जो इन दिनों बेल पर बाहर है पुलिस का मानना है कि वह चुनाव कार्य को प्रभावित कर सकता है। दोनों को जिला बदर का प्रस्ताव दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें