सड़क हादसा:हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे काे रौंदा, मां की माैत

मोहिउद्दीननगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करती पुलिस।

विद्यापतिनगर -महनार मुख्यपथ के बलुआही पेट्रोल पम्प के समीप बाइक पर सवार मां-बेटे को हाइवा ने रौंद दिया। इसमें घटनास्थल पर ही मां की मौत हो गई। वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। महिला की पहचान सुलतानपुर गांव निवासी नागेन्द्र सिंह की पत्नी शकुंतला देवी (67 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं घायल पुत्र अशोक कुमार सिंह है।

दूसरी ओर रौंदने के बाद भाग रहे हाइवा बीआर जीरो-1 जी-2927 को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। चालक चकमा देकर भागने में सफल हो गया। हाइवा सड़क निर्माण कंपनी कुमार कंस्ट्रक्शन बेगूसराय का बताया जा रहा है, बनी हुई गिट्टी लेकर कुरसाहा बांध पर जा रहा था। महिला अपने बेटे के साथ समस्तीपुर से आंख का इलाज करवाकर अपने घर सुलतानपुर लौट रही थी।

इसी दौरान घटनास्थल के समीप बाइक को रोक कर बेटा किसी से मोबाइल पर बात करने लगा। तभी पीछे से आ रहे हाइवा ने रौंद दिया। इसमें मां सड़क पर गिरी और पुत्र हेलमेट पहने हुए था जो सड़क के किनारे गिरा। इससे उसकी जान बच गई। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गाड़ी पर केस किया जा रहा है। साथ ही उसके मालिक एवं चालक पर भी एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। फिलहाल गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

हेलमेट ने बचाई अशोक की जान

हाइवा ने दोनों को रौंद दिया। इसमें मां की मौत हो गई। अशोक बच गया। वह हेलमेट पहने हुए था। जिस कारण वह बच गया।

खबरें और भी हैं...