पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन जारी रखने का ऐलान:बीआरबी कॉलेज गेट पर आईसा नेता और पुलिस में झड़प, तीन को पुलिस ने उठाया

समस्तीपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र नेताओं को पुलिस द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद जाम खत्म किया

शहर के मोहनपुर रोड स्थित बीआरबी कॉलेज परिसर में बुधवार को छात्र व पुलिस के बीच हुई झड़प व छात्र नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में अाईसा के कार्यकर्ताओं ने काॅलेज के पास समस्तीपुर- मुसरीघरारी पथ को जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोगों ने पक्षपात पूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाकर पुलिस व कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि बाद में छात्र नेताओं को पुलिस द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद लोगों ने जाम खत्म कर दिया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने कहा कि परीक्षा के दौरान बाहरी छात्र प्रवेश कर रहे थे जिस कारण उन्हें डिटेन किया गया था। जिसे बाद में छोड़ दिया गया। कॉलेज में बीए पार्ट वन की परीक्षा चल रही है। इस कारण कालेज गेट पर पुलिस की तैनाती की गई है।

सुबह आईसा के कुछ नेता कालेज कार्य से अंदर प्रवेश करना चाह रहे थे। लेकिन तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें परीक्षा के बाद आने को कहा। जिसके बाद दोनों के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने अाईसा के जिलाध्यक्ष लोकेश राज समेत तीन छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच छात्रों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही अाईसा के छात्र कॉलेज गेट पर जमा हो गए। लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। छात्रों का कहना था कि कॉलेज में अराजक स्थिति है। इसके खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर सोनू कुमार, दीपक कुमार, दीपक यादव, राजू झा, राजू कुमार, प्रीति कुमारी, मनीषा कुमारी, गंगा प्रसाद पासवान, जितेंद्र साहनी, प्रवीण कुमार, प्रेम कुमार, विवेक कुमार आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser