पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:मोहनपुर के डुमरी गांव में रास्ता रोकने का विरोध किया तो बदमाशों ने मार दी गोली, रणवीर की मौत

समस्तीपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डुमरी में मारपीट में पांच अन्य जख्मी, मामले में दस लोगों पर नामजद एफआईआर, तीन गिरफ्तार

स्थानीय ओपी के डुमरी गांव में मंगलवार को रास्ता बंद किए जाने का विरोध करने पर लोगों ने गांव के ही रणवीर राय(30) की गोली मार कर हत्या कर दी। युवक को एक गोली पीठ में लगी है। मृतक गांव के ही राम निवास राय का पुत्र बताया गया है। इस दौरान मारपीट में पांच अन्य लोग भी जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उधर, इस मामले में मृतक के पिता रामनिवास राय के बयान पर गांव के दस लोगों को आरोपित किया गया है।

पुलिस ने आरोपितों में से जोगी राय, महेश राय व राजो राय  को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के संबंध में मृतक के पिता राम निवास राय ने बताया कि गांव के ही जटहु राय सड़क पर बांस बल्ला लगा कर एक दिन पूर्व रास्ते को अवरुद्ध कर दिए थे। सुबह उनका पुत्र रणवीर रास्ता के अवरुद्ध को हटाने के लिए पहुंचा तो जटहु के समर्थक मौके पर जुट गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हल्ला होने पर उनके अलावा विजेंद्र, विनय, नीकू आदि मौके पर पहुंची तो लोगों ने राॅड आदि से उनकी भी पिटाई कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें