पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:सिंघिया में दिल्ली से लाैट रही बस ने टेंपाे में मारी सीधी ठोकर, चालक की घटनास्थल पर ही माैत

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में चार अलग-अलग सड़क हादसाें में 3 वाहन चालकाें की माैत, एक घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन चालकों की मौत हो गई जबकि एक चालक घायल हो गया। इसमें सिंघिया में बस व टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक, विद्यापतिनगर में पेड़ से टकराकर बाइक चालक, मुसरीघरारी में वाहन की ठोकर से ऑटो चालक की मौत हो गई। वहीं कल्याणपुर में ट्रकों की टक्कर में ट्रक चालक घायल हो गया। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस सभी मामलों की जांच में जुटी है।

थाना क्षेत्र के सिंघिया बहेड़ी सड़क एसएच - 88 पर लिलहौल चौक के पास गुरुवार की देर रात दिल्ली से लौट रही बस व टेंपो के बीच आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर सिंघिया पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर टेंपो में फसे चालक के शव को बाहर निकलकर थाना पर लाया। शुक्रवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

मृतक टेंपो चालक की पहचान हथौड़ी थाना के अंतर्गत बंदा गांव निवासी बच्चा दास के पुत्र रंजीत दास उर्फ फोटो ( 28 वर्ष ) के रूप में की गई। जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की रात करीब 11 बजे की है। टेंपो चालक रंजीत सवारी खाली कर सिंघिया से लौट रहे थे। इसी क्रम में लीलहौल चौक के पास दिल्ली से लौट रहे यूपी 95 टी 3997 नंबर की बस से आमने सामने टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया गया की घटना के बाद बस चालक बस भागने लगा। इसमें टेंपो को सड़क पर बस के साथ घसीटता चला गया। और बस चालक बस को लेकर घटना स्थल से भागने में सफल हो गया। प्रभारी थाना अध्यक्ष बीरेन्द्र कुमार ने बताया कि बस को जब्त कर लिया गया है।

लाटबसेपुरा में अज्ञात वाहन ने मालवाहक ऑटो में मारी ठोकर
मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा स्थित भठ्ठी चौक के निकट एनएच 28 पर गुरुवार की रात अज्ञात वाहन ने एक मालवाहक ऑटो में जबरदस्त ठोकर मार दिया। इससे ऑटो चालक की मौत हो गई । मृतक चालक की पहचान ताजपुर थाने के हरपुर भिण्डी निवासी सुजीत कुमार गुप्ता के रुप मे की गई है। लोगों ने बताया कि ऑटो चालक ऑटो लेकर मुसरीघरारी से ताजपुर की ओर जा रहा था। किसी अज्ञात वाहन ने उसकी ऑटो में जबरदस्त ठोकर मार दिया। ऑटो चालक की मौत हो गई।

विद्यापतिनगर के गढ़सिसई में चिमनी के समीप हुआ दर्दनाक हादसा

विद्यापतिनगर|थाना क्षेत्र के गढ़सिसई चिमनी के समीप शुक्रवार को विद्यापतिनगर सरायरंजन मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर बाइक चालक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी रही। मृतक की पहचान दरभंगा जिला के मखनानी गांव के श्यामनंदन सिंह के 26 वर्षीय नीतिन आनंद के रूप में की गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक अपने गांव दरभंगा जिला के मखनानी से बाइक से अपने मौसी के घर बछबाड़ा थाना के चमथा गांव जा रहा था। बाइक की तेज गति होने से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टक्करा गई जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई। एसएचओ शिवजी पासवान ने पुष्टि की है।

कुहासे के कारण ट्रक से ट्रक टकराया, चालक हुआ घायल

थाना क्षेत्र के समस्तीपुर-दरभंगा सड़क के रामपुरा मोड़ के पास ट्रकों की बीच हुई टक्कर में पीछे वाले ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक के चालक को समस्तीपुर बेहतर इलाज के लिए भेजा गया। धक्का मारने वाली ट्रक का नंबर बीआर 01 जी 8804 बताया गया है। दूसरे क्षतिग्रस्त ट्रक का नंबर बीआर 09 जी ए 5672 बताया गया है। आगे वाले ट्रक पर एलपीजी गैस लोड था। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर आग की कार्रवाई शुरू दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser